Tech

मात्र 7000 रुपये में लांच हुआ Oppo, Vivo की बैंड बजाने Nokia का C12 Pro 5G स्मार्टफोन DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ 

मात्र 7000 रुपये में लांच हुआ Oppo, Vivo की बैंड बजाने Nokia का C12 Pro 5G स्मार्टफोन DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ। नोकिया भारत की काफी भरोसेमंद और पुराना स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। लेकिन आजकल कई सारी चाइनीज कंपनी की वजह से भारत में नोकिया को लोग भूल चुके है।



लेकिन अब नोकिया ने अपने पुराने दिनों को वापस लाने के लिए काफी दमदार और पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करने का प्लान बनाया है। इस स्मार्टफोन में कई सारे आधुनिक फीचर्स के साथ कमल के कैमरा क्वालिटी देखने मिलते है। साथ ही पावरफुल प्रोसेसर भी मिलेगा। आइए स्मार्टफोन के डिटेल्स को देखते हैं।

मात्र 7000 रुपये में लांच हुआ Oppo, Vivo की बैंड बजाने Nokia का C12 Pro 5G स्मार्टफोन DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ 

यह भी पढ़े :-Nokia Phone कंपनी लांच करने जा रही Oneplus और Moto का बैंड बजाने HMD न्यू Smartphone जाने कैमरा क्वालिटी और फीचर्स

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन शानदार डिस्प्ले Great display

नोकिया कैसे इस स्मार्टफोन में हमें 6.3 इंच का बढ़िया डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 720 X 1600 रेजोल्यूशन के साथ आता है। जो की कीमत के हिसाब से काफी बेहतरीन डिस्प्ले है।

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर Processor

बात करें प्रोसेसर की तो इस इस  स्मार्टफोन में हमें Unisoc SC9863A का दमदार प्रोसेसर देखने को मिलता है। साथ ही यह  स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी Camera Quality 

कैमरा की तो नोकिया के स्मार्टफोन में हमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिलता है। इस कैमरा में HD वीडियो रिकॉर्डिंग, फेस डिटेक्शन, स्माइल शॉट, पैनोरमा मोड और टाइम-लैप्स मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं। उसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में देखने को मिलता है।

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन बैटरी बैकअप Battery Backup

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में हमें 4000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है। यह बैटरी 10 वोल्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। आपको बता दे यह बैटरी रिमूवेबल बैटरी है।

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन कीमत Price

इस स्मार्टफोन पर हमें 16% का डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप स्मार्टफोन के 2GB रैम वाले वेरिएंट को खरीदने हैं। तो इस फोन की कीमत 8,999 रुपए है। लेकिन डिस्काउंट के तहत आपको यह फोन मात्र 7499 रुपए में मिल जाएगा।

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर Discount Offers

वही आप स्मार्टफोन के 3GB रैम वाला वेरिएंट को खरीदने हैं। तो उसकी कीमत पर ₹9999 है। लेकिन फ्लिपकार्ट ऑफर के साथ यह स्मार्टफोन मात्र ₹8395 में मिल जाएगा। बात करें 4GB रैम वाले वेरिएंट की तो उसकी कीमत ₹ 9224 है। लेकिन इस स्मार्टफोन पर अभी 17% का डिस्काउंट मिल रहा है तो डिस्काउंट के साथ यह स्मार्टफोन आपको मात्र 7599 रुपए  में मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *